उर्वशी रौतेला को एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान लगी चोट, अस्पताल में भर्ती हैं एक्ट्रेस


Urvashi Rautela Hospitalized: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. दरअसल बताया जा रहा है कि उर्वशी को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी चोट लग गई है. बताया जा रहा है कि उनके हाथ में जबरदस्त फ्रैक्चर हुआ है जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है.

उर्वशी रौतेला अस्पताल में हुईं भर्ती
दरअसल  फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी हैदराबाद में नंदामुरी बालकृष्ण की अपकमिंग तेलुगु फिल्म एनबीके 109 पर काम कर रही हैं. वहीं इस फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई. न्यूज पोर्टल के हवाले से कहा गया है कि उर्वशी की टीम ने भी उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि की और खुलासा किया कि उन्हें ‘भयानक’ फ्रैक्चर हुआ है. इसमें आगे मेंशन किया गया है अभिनेत्री इस समय काफी तकलीफ में है, लेकिन उन्हें सभी अच्छे ट्रीटमेंट दिए जा रहे हैं.

 


 

उर्वशी तीसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही थीं
बता दें कि उर्वशी रौतेला एनबीके 109 में अहम रोल प्ले कर रही हैं. वे इस फिल्म के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस को चोट लग गई. फिलहाल उर्वशी के हेल्थ अपडेट का इंतजार है. वहीं उर्वशी ने अस्पताल से कोई तस्वीर या वीडियो भी अपलोड नहीं किया है. फिलहाल फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

एनबीके 109 कब होगी रिलीज
बता दें कि नंदमुरी बालकृष्ण की एनबीके 109 नवंबर 2023 में फ्लोर पर चली गई थी.  कोल्ली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बॉबी देओल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में दुलकर सलमान और प्रकाश राज भी मुख्य भूमिका में होंगे. फॉर्च्यून फोर सिनेमाज, सीथारा एंटरटेनमेंट्स और श्रीकारा स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म साल 2024 के अक्टूबर तक रिलीज हो सकती है. फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

उर्वशी रौतेला वर्कफ्रंट
वहीं उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्र्रेस के पास नंदमुरी बालकृष्ण की एनबीके 109 के अलावा सनी देओल, मिथुन चक्रवर्ती और संजय दत्त के साथ बाप फिल्म भी है. वे रणदीप हुड्डा की अविनाश 2 में भी नजर आएंगीं. 

ये भी पढ़ें:-रील लाइफ ‘बहू’ से हुई थी सगाई, मीटू में दिखा ‘असली’ चेहरा, अब कहां हैं ‘संस्कारी बाबू’ जी

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top