इन तीन कंटेस्टेंट ने बनाई फिनाले में जगह, जानें कौन है टॉप 3 फाइनलिस्ट?


Khatron Ke Khiladi 14: टीवी पर सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ वापसी के लिए तैयार है. इस शो का नया सीजन इस महीने कलर्स चैनल पर वापस आएगा. मेकर्स ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के कई प्रोमो शेयर किए है. ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ जल्द ही शुरू होने वाला है और हर कोई शो के फाइनलिस्ट के बारे में बात कर रहा है. प्रोमो में इमली फेम गशमीर महाजनी को दिखाया गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘वीकेंड प्लान अब हो गए, क्योंकि खतरों के खिलाड़ी एक नए सीजन के साथ वापस आ गया है.’

इन तीन कंटेस्टेंट ने बनाई फिनाले में जगह

रोहित शेट्टी के स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो में शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, आसिम रियाज, गशमीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा, करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ, निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे और अदिति शर्मा जैसे सेलेब्स कंटेस्टेंट बनकर नजर आने वाले हैं. कलर्स चैनल ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वहीं अब कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी को अपने टॉप 3 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं.


हालिया चर्चा की मानें तो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के टॉप तीन फाइनलिस्ट तय हो चुके हैं. ‘बिग बॉस तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा और कृष्णा श्रॉफ फिनाले राउंड में पहुंच गए हैं. उनमें से एक रियलिटी शो की विजेता ट्रॉफी उठाएगा. जहां करण वीर मेहरा ने कथित तौर पर ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का टिकट टू फिनाले जीता, वहीं कृष्णा और गशमीर महाजनी ने एलिमिनेशन स्टंट जीतकर फिनाले में जगह बनाई. शालीन भनोट और अभिषेक कुमार टॉप 3 में जगह नहीं बना पाए. 


शो के कंटेस्टेंट शूटिंग पूरी कर वापस भारत लौटे हैं. अब हर कोई शो के फाइनलिस्ट को लेकर कयास लगा रहा है. अब अगर गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा और कृष्णा श्रॉफ ने टॉप 3 में जगह बनाई है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि इन तीनों में से कौन शो की ट्रॉफी जीतेगा. 

 

यह भी पढ़ें: Snake Venom Party Case: सांपों के जहर वाली पार्टी मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव से फिर होगी पूछताछ, ED ने भेजा नया समन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top