अरमान-अभिरा के बीच फिर आएगी रूही, लेटेस्ट एपिसोड में आया नया मोड़


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फिलहाल हम देख रहे हैं कि अरमान अभिरा को अपनी जिंदगी में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि रूही के साथ अपने अतीत को छुपाकर अरमान ने जो गलती की, उसकी वजह से अरमान ने अभिरा को अपने से दूर कर दिया.

माधव सा की बदौलत, अभिरा अभी भी पोद्दार हाउस के आसपास है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड में हम देखते हैं कि रूही की वजह से अभिरा और अरमान फिर से लड़ते हैं.

अरमान-अभिरा के बीच फिर आएगी रूही
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आज के एपिसोड की शुरुआत दादीसा और अरमान के बीच शेयर किए गए कुछ इमोशनल सीन से हुई. अरमान और अभिरा के एक साथ न होने का सबसे बड़ा कारण दादी-सा ही है. वह अभिरा को बेहद बेइज्जत करने वाली थी. अब जब अरमान अभिरा से प्यार करता है और अपनी लाइफ में सिर्फ अभिरा को ही चाहता है, तो वह दादीसा के भी खिलाफ हो गया है. लेकिन आज के एपिसोड में हमने देखा कि अरमान को खाना परोसते वक्त दादी-सा उसके सामने रो पड़ीं. 


इसके बाद अरमान ने दादी-सा से बातचीत की और अरमान ने उन्हें अभिरा को स्वीकार करने के लिए कहा. हालांकि दादी-सा फिर से गुस्सा हो गई. बाद में हम देखते हैं कि अभिरा और अरमान के बीच लंबे समय के बाद अच्छी बातचीत होती है. अरमान अभिरा को शादी के पेपर्स देता है क्योंकि वे अभी भी शादीशुदा हैं. आखिरकार दोनों के बीच अच्छी बातचीत की शुरूआत होती है और अभिरा मुस्कुरा देती है. हालांकि इसके बाद रूही मदद मांगने के लिए अरमान को फोन करती है. 

लेटेस्ट एपिसोड में आया नया मोड़
इसके बाद हम अरमान और अभिरा को अदालत में पेश होते देखते हैं. वहां अरमान को रूही को पानी देते देख अभिरा को जलन होती है. फिर वह इंसाफ के लिए फैसला करती है. रूही बहुत डर जाती है क्योंकि उसे विश्वास है कि अभिरा इस मामले में उसपर गुस्सा निकाल देगी और उसके पास वापस आ जाएगी. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शो के आने वाले एपिसोड में क्या नया तमाशा देखने को मिलता है.  

यह भी पढ़ें: कभी अभिषेक बच्चन के गाने में बैकग्राउंड डांसर आई थीं नजर, फिर किस्मत ने मारी पलटी, आज टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं ये हसीना



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top